Pathaan की रिलीज से पहले शाहरुख खान को गिफ्ट, फर्स्ट डे फर्स्ट शो हुआ हाउसफुल, फैंस ने बुक कराया पूरा थिएटर

मुंबई. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ बहुत जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के जरिए शाहरुख 4 साल बाद बतौर लीड हीरो वापसी कर रहे हैं. इसे लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है. शाहरुख के फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को साफ देखा जा सकता है. अब खबर है की शाहरुख के एक फैन क्लब ने एक सिनेमाहॉल के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की सारी टिकटें बुक कर ली हैं. फैन क्लब ने मुंबई के गैटी गैलेक्सी सिनेमा हॉल के पहले शो, जोकि 9 बजे का है, को बुक कर लिया है.

खास बात है, इस सिनेमाहॉल का पहला शो 12 बजे से होता रहा है, लेकिन ‘शाहरुख खान’ और ‘पठान’ (Pathaan) का क्रेज देखते हुए इसने अपनी पॉलिसी में बदलाव किया और ‘पठान’ के लिए पहला शो सुबह 9 बजे से रखा है. फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर पूरा सिनेमहॉल बुक होने की पुष्टि जी7 मल्टीप्लेक्स के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने भी की है.

शाहरुख खान की ‘पठान’ पर डबल अटैक!, टक्कर देने के लिए रातोंरात आ रही नई फिल्म; साउथ से भी उठा बवंडर

लोगों की डिमांड पर टाइमिंग पर बदलाव

मनोज देसाई ने आजतक को दिए बयान में कहा,”ये बिल्कुल सही बात है. शाहरुख खान के फैंस ने पूरे सिनेमाहॉल को बुक कर लिया है. वह फिल्म का पहला शो 12 बजे से पहले देखने वाले हैं.” शो के टाइमिंग में बदलाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक्जीबिटिर्स ने शुक्रवार को स्क्रीनिंग जल्द शुरू करने की मांग की है. लेकिन पहला शो की टाइमिंग शुक्रवार को ही पता चल पाएगी.

‘पठान’ रिलीज डेट

बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख के पठान नाम के सीक्रेट एजेंट के किरदार में हैं. दीपिका भी एक सोल्जर बनी हैं. जबकि जॉन फिल्म में नेगेटिव किरदार में हैं. वह एक आतंकी मास्टरमाइंड बने हैं.

Tags: Pathan film, Shah rukh khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *