Pathaan: पति, पत्नी और शाहरुख खान… गजब की दीवानगी; हर फिल्म के साथ बदलते हैं कार का लुक

लखनऊ. बॉलीवुड के बादशाह और किंग शाहरुख खान की लंबे वक्त बाद कोई एक्शन फिल्म रिलीज होने जा रही है. बता दें कि शाहरुख की पठान फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में लगेगी. ऐसे में पठान फिल्म को लेकर लखनऊ में भी उनके जबरा फैन विशाल सिंह या यूं कहें-विशाहरुख ने अपनी पत्नी रुचि सिंह के साथ इस फिल्म को देखने की पूरी तैयारी कर ली है. शाहरुख खान के लिए पति-पत्नी की दीवानगी ऐसी है कि उनकी हर फिल्म के साथ इनकी कार का लुक बदल जाता है. दरअसल जो भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली होती है, उसी के रंग में पूरी कार रंग जाती है. यही नहीं पति-पत्नी ने अपने पूरे घर को किंग खान का किंगडम बना दिया है.

विशाल सिंह का घर एक तरह का म्यूजियम है, जिसमें आप जिधर भी नजर घुमाएंगे उधर बस शाहरुख ही शाहरुख नजर आएंगे. उनके घर की दीवारों से लेकर छत, बाथरूम,‌ एसी, दरवाजे, टेबल और बेडरूम के तकिये से लेकर मंदिर तक में शाहरुख खान की इतनी फोटो हैं कि गिनती कर पाना मुश्किल है. किंग खान का असली जबरा फैन देशभर में अगर कोई है, तो विशाल सिंह और उनकी पत्नी रुचि सिंह हैं. वहीं, यह पति-पत्नी शाहरुख खान के परिवार के भी बेहद करीबी भी हैं.

विशाल और उनकी पत्नी क्या कहते हैं ?
पठान फिल्म को लेकर विशाल सिंह का कहना है कि लंबे वक्त से एक फैन के तौर पर उन्हें शाहरुख खान की एक्शन फिल्म का इंतजार था, जो अब खत्म हो रहा है. ऐसे में मुंबई जाकर मराठा मंदिर थियेटर में पठान फिल्म देखेंगे. वहां पर बॉलीवुड के कई लोगों को उन्होंने निमंत्रण दे रखा है. इसके अलावा पठान फिल्म को वहां वृद्धाश्रम और कुछ आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों के साथ भी देखेंगे और मिठाइयां बांटेंगे. इसके साथ ही मन्नत भी जाएंगे और वहां पर भी जश्न मनाएंगे. उन्होंने बताया कि फिल्म पहले से ही हिट हो चुकी है. इसके गाने लोगों की जुबां पर चढ़कर बोल रहे हैं, जिस तरह दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़े हैं उसी तरह पठान फिल्म भी रिकॉर्ड कायम करेगी. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बायकॉट का बहुत ज्यादा असर नहीं पड़ेगा.

परिवार के साथ जाकर देखें
पठान फिल्म को लेकर विशाल सिंह की पत्नी रुचि सिंह ने कहा कि लोगों को इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए. अपने परिवार के साथ जाएं और देखें क्योंकि कोरोना वायरस से फैली महामारी के संकट के बाद बड़े अभिनेता की बड़े बजट वाली एक्शन फिल्म पहली बार लग रही है. इससे लोगों का अच्छा मनोरंजन होगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : January 24, 2023, 07:45 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *