Pathaan First Day Collection: लखनऊ में पहले दिन फिल्म पठान की धीमी रही रफ्तार, 1 करोड़ की हुई कमाई

लखनऊ. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान आज यानी 25 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. नवाबों के शहर लखनऊ में बुधवार को सुबह से हो रही तेज बारिश का असर इस फिल्म पर देखने को साफ तौर पर मिला. पठान का पहला शो सुबह नौ बजे लखनऊ के सभी छोटे और बड़े सिनेमाघरों में चला था- जिसमें ज्यादातर सीटें खाली रही. यही नहीं, सुबह 11 बजे के शो में भी काफी सीटें खाली रहीं.

हालांकि, सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर हाउसफुल रहे. यहां पर दर्शकों की अच्छी भीड़ फिल्म देखने पहुंची थी. गोमती नगर के आईनॉक्स रिवर साइड सिनेमा हॉल में सुबह 11 बजे के शो में ज्यादातर सीटें खाली नजर आईं. दिल्ली फिल्म रिप्रेजेंटेटिव एल.एन गौतम ने बताया कि लखनऊ में पहले दिन पठान फिल्म की कुल कमाई एक करोड़ रुपए के आसपास रही है. 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की छुट्टी रहेगी, ऐसे में इस फिल्म की ज्यादा कमाई होने के आसार हैं. उन्होंने बताया कि पहले दिन के अनुसार देखें तो पठान की रफ्तार ठीक रही है.

शाहरूख खान की पठान को देखने पहुंचे दर्शक जुबैर ने बताया कि उनका पैसा वसूल नहीं हुआ. जितना सोचा था फिल्म वैसी बिल्कुल भी नहीं है. जबकि, दर्शक राहुल ने बताया कि फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की एक्टिंग अच्छी है. लंबे वक्त के बाद एक बड़ी फिल्म में जॉन अब्राहम भी देखने लायक हैं. लेकिन इस फिल्म में एनिमेशन ज्यादा है, ऐसा लग रहा है जैसे कोई एनिमेटेड फिल्म देख‌ रहे हैं.

वहीं, दर्शक मोहम्मद ने बताया कि फिल्म में एनिमेशन इतना ज्यादा हो गया है कि फिल्म हकीकत से कोसों दूर हो गई है. उन्हें फिल्म देखकर निराशा हाथ लगी है. हालांकि, एक बार इसे देखा जा सकता है, लेकिन पैसा वसूल नहीं हुआ. पठान फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : January 25, 2023, 20:56 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *