Pathaan Movie Review: नालंदा के सिनेमाहॉल में उमड़ी युवा प्रशंसकों की भीड़, फिल्म को दिया 5 में 5 अंक, 3 शो हाउसफुल 

मो. महमूद आलम

नालंदा. बिहार के नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ स्थित सोहसराय के किसान सिनेमा हॉल में शाहरूख खान अभिनीत पठान फिल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स मिला. पठान के फर्स्ट डे, फर्स्ट शो खत्म होने के बाद फिल्म देखकर निकले दर्शकों ने कहा कि एक बार से दिल नहीं भरा है, दोबारा देखना चाहूंगा. यह हॉलीवुड के टक्कर की फिल्म है. किसान सिनेमा हॉल में दिन का पहला शो दोपहर 12 बजे शुरू हुआ. यहां सुबह से ही शाहरुख ख़ान के प्रशंसक उनकी इस मूवी को देखने पहुंचे थे. फिल्म देखकर निकले दर्शकों ने इसे ब्लॉकबस्टर बताते हुए कहा कि लंबे समय के बाद बॉलीवुड में ऐसी फिल्म आई है जो हॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर दे रही है.

दर्शकों ने कहा कि पठान हॉलीवुड के एक्शन फिल्मों के जैसी है. चार साल के लंबे अंतराल के बाद शाहरुख खान की कोई फिल्म आई है. यह फिल्म वाकई में ब्लॉकबस्टर है. यह पूरे ढाई घंटे इंटरटेन करती है. दर्शकों ने कहा कि फिल्म को वो पूरे 5 में से 5 अंक देंगे.

पठान का टीशर्ट पहन कर पहुंचे फिल्म देखने

सिनेमा हॉल में फिल्म देखने आए युवाओं में शाहरुख ख़ान को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिला. फ़िल्म के पोस्टर के आगे युवा सेल्फी लेते नज़र आए. वहीं, कोई उनकी आईपीएल टीम केकेआर, तो कोई पठान लिखा और उसके पोस्टर लगे टी शर्ट को पहन कर मूवी देखने पहुंचा था. दीवानगी ऐसी कि टिकट काउंटर से टिकट नहीं मिलने के बाद ब्लैक में टिकट खरीदकर युवाओं ने फ़िल्म देखी.

बता दें कि, नालंदा ज़िले स्थित आधा दर्जन सिनेमाहॉल में से कई किसी कारणवश बंद हो चुके हैं. जो दो अभी भी संचालित हैं उनमें से बिहार शरीफ के सोहसराय स्थित किसान सिनेमा हॉल में पठान फिल्म दिखाई जा रही है. यहां तीन शो में यह फिल्म दिखाई जा रही है. पहला शो 12 बजे से 03 बजे तक, दूसरा 03:30 बजे से 06:30 बजे तक, तीसरा 07 बजे से रात 10 बजे तक है. इस सिनेमा हॉल में दो भाग हैं- लोअर और अपर लोअर. इनमें कुल 600 लोगों के बैठने की सीट है, लेकिन टिकट खत्म होने के बाद युवाओं ने ब्लैक में खरीदकर पठान मूवी देखा और रोमांचित हुए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : January 25, 2023, 21:13 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *