Pathan Film: भागलपुर में पठान फिल्म का विरोध, सिनेमाहॉल में लगाए गए पोस्टरों को फाड़ा

रिपोर्ट: शिवम सिंह

भागलपुर: जिले में पठान मूवी की रिलीज के एक दिन पहले ही उसका विरोध किया गया. दीप प्रभा सिनेमा हॉल में लगाए गए पोस्टर को एबीवीपी  एवं बजरंग दल के सदस्यों ने फाड़कर अपना विरोध दर्ज कराया. दीप प्रभा हॉल के मैनेजर ने बताया कि पठान मूवी की रिलीज से पूर्व हो रहे विरोध की स्थिति को देखते हुए उन्होंने पुलिस-प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है. भागलपुर एसपी समेत स्थानीय थाने को सूचना दे दी गई है.

दीप प्रभा सिनेमा हॉल के मैनेजर ललन सिंह ने बताया कि पठान फिल्म का पोस्टर हॉल के बाहर लगाने के कुछ ही घंटों बाद 20 की संख्या में बजरंग दल एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता यहां पहुंच गए. उन्होंने हॉल में घुसकर पठान मूवी के पोस्टर फाड़ डाले. वहां विरोध प्रदर्शन भी किया. साथ ही, एक बड़े पोस्टर को जला भी दिया.

रिलीज के दिन ही काउंटर सिस्टम से बुक होंगे टिकट
वहीं, एडवांस बुकिंग की बात पर मैनेजर ने बताया कि दीप प्रभा हॉल में एडवांस बुकिंग की व्यवस्था नहीं है. रिलीज के दिन ही काउंटर सिस्टम से टिकट बुकिंग होगी, जो सुबह 10:00 बजे से शुरू होगी. फिल्म 11:30 बजे से शुरू होगी.

भागलपुर में सिर्फ एक सिनेमा हॉल
भागलपुर मेन टाउन में दीप प्रभा ही एकमात्र सिनेमा हॉल है, इसलिए यहां की स्थिति कुछ खास नहीं है. लोग ज्यादातर मूवी अपने घर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म, लैपटॉप या मोबाइल में ही देख लेते हैं. धीरे-धीरे लोगों ने सिनेमा हॉल से दूरी बना ली है. बताया जाता है कि इस हॉल के कर्मचारियों को तीन महीने से वेतन भी नहीं मिला है.

Tags: Bhagalpur news, Bihar News, Bollywood news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *