Pathan Movie: फिल्म पठान के लिए 70% टिकटों की हुई बुकिंग, बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएंगे शाहरुख़

अमित सिंह

प्रयागराज. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में इस फिल्म के रिलीज से पहले सभी शो की ऑनलाइन बुकिंग फुल हो गई है. बता दें कि, फिल्म के टीजर और पोस्टर रिलीज होने के बाद भगवा बिकनी को लेकर काफी बवाल हुआ था. हिंदूवादी संगठनों के अलावा तमाम साधू-संत भी इसके खिलाफ लामबंद हैं, लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह से लगता है कि ‘पठान’ का वनवास खत्म हो गया है.

इस फिल्म में शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. शहर के पीवीआर सहित कई सिनेमाघरों में टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. इसके अलावा, दो सिनेमाघर हाउसफुल हो चुके हैं. सिविल लाइंस स्थित पीवीआर के मैनेजर अरविंद सिंह ने बताया कि फिल्म के 70 प्रतिशत टिकटों की बिक्री हो चुकी है. उन्होंने कहा कि पठान फिल्म की ऑनलाइन की दस प्रतिशत और काउंटर की 20 फीसदी टिकटें बची हुई हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि यह फ़िल्म हाउसफुल जाएगी. इसमें कोई शक नहीं है. लोग बढ़-चढ़ कर टिकट ख़रीद रहे हैं. उम्मीद है कि रात तक ऑफ़लाइन और ऑनलाइन दोनों बंद हो जाएगा.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

उत्तर प्रदेश
इलाहाबाद

उत्तर प्रदेश
इलाहाबाद

लोगों को बदलनी चाहिए सोच

वहीं, फिल्म की टिकट खरीद रही डाली चौरसिया ने बताया कि शाहरुख खान मेरे पसंदीदा कलाकार हैं. मैं यह मूवी जरुर देखने जाऊंगी. मैं ट्रेलर देखकर बहुत खुश हूं. आजकल जमाना बदल रहा है. लोगों को अंदर से सोचना चाहिए. आज के नए जमाने में कपड़ों को लेकर इतना ज्यादा सोचना गलत है.

Tags: Shahrukh khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *