Pathan Movie Review Live: 'पठान' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, लोगों ने सिनेमाघर पर लगे पोस्टर्स-बैनर फाड़े

मुंबई. Pathaan Live Blog: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट थी, वो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. फैंस अपनी टिकटें शेयर कर रहे हैं और शाहरुख के प्रति अपनी दीवानगी दिखा रहे हैं. शाहरुख इस फिल्म के जरिए बतौर लीड एक्टर 4 साल बाद वापसी कर रहे हैं. फिल्म के टीजर और ट्रेलर में शाहरुख का बिंदास एक्शन आप लोग देख चुके हैं. अब पूरी तरह से अपनी कुर्सी की पेटी बांधने की बारी है. क्योंकि तुफान आज से आना शुरू हो चुका है.

शाहरुख खान की पठान पहली ऐसी हिंदी फिल्म बन गई है, जिसके एडवांस बुकिंग में 5.56 लाख टिकट बिके हैं. यह टिकट सिर्फ पीवीआर, आइनॉक्स, सिनेपोलिस जैसे नेशनल चैन मल्टीप्लेक्स की हैं. हालांकि, हिंदी डब वर्जन में ‘बाहुबली 2’ टॉप पर है.  ‘बाहुबली 2’ की एडवांस बुकिंग में 6.50 लाख बिके थे. जबकि ‘केजीएफ 2’ की 5.15 लाख एडवांस टिकट बुकिंग हुई थी.

‘पठान’ का 250 करोड़ रुपए का बजट

बता दें कि, ‘पठान’ यशराज फिल्म्स की एक बड़े बजट की फिल्म है. यह फिल्म 250 करोड़ रुपए में बनी है. कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख ने फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. जबकि दीपिका पादुकोण को फिल्म के लिए 15 करोड़ और जॉन अब्राहम को 20 करोड़ रुपए फीस मिली है. वहीं, सलमान खान का कैमियो है. मेकर्स सलमान को एक बड़ी रकम ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया.

अधिक पढ़ें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *