Pathan Releasing Today: कैटरीना कैफ ने कहा 'पठान मेरा दोस्त', दीपिका पादुकोण हो गईं खुश

हाइलाइट्स

फिल्म ‘पठान’ आज हो रही है रिलीज.
बॉलीवुड सेलेब्स फिल्म को कर रहे प्रमोट.

मुंबई. साल 2023 की शुरुआत से ​ही फिल्म ‘पठान’  (Pathan) के रिलीज होने का इंतजार किया जा रहा था. अब फाइनली वह दिन आ गया है और कुछ ही देर बाद सिनेमाघरों में लोग शाहरुख खान का नया अवतार देख सकेंगे. फैंस के साथ ही फिल्म को लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी उत्साहित है. सभी अपने तरीके से फिल्म और टीम को विश कर रहे हैं. इस कड़ी में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी ‘पठान’ को लेकर एक मैसेज दिया है, जिसे देखकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी खुश हो गई हैं.

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण एक समय पर एक दूसरे से कुछ दूर हो गई थीं. दीपिका को डेट करने के बाद रणबीर कपूर, कैटरीना के करीब आ गए थे. लेकिन अब सभी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. कैटरीना ने जब खास तौर पर ‘पठान’ के लिए विश किया तो यह बात दीपिका को काफी अच्छी लगी.

Pathan Releasing Today, pathan movie first show time, first show from 9, pathan, katrina kaif, shahrukh khan, deepika padukone, john abraham, salman khan, tiger 3, pathan review

(pc:instagram@katrinakaif)

मिशन पर है मेरा दोस्त
कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ‘टाइगर’ लुक की एक फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मेरा दोस्त पठान एक डेंजरस मिशन पर है. यह देश की सुरक्षा के लिए बेहद जरूरी है इसलिए आप इस से ज़ुड़ा कुछ भी रिवील नहीं कर सकते. अब आप सभी इस मिशन का हिस्सा हैं. जोया.’ कैटरीना ने अपने किरदार ‘जोया’ के नाम के साथ यह मैसेज शेयर किया. इसके साथ उन्होंने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, सिद्धार्थ आनंद और यशराज फिल्म्स को टैग किया.

Pathan Releasing Today, pathan movie first show time, first show from 9, pathan, katrina kaif, shahrukh khan, deepika padukone, john abraham, salman khan, tiger 3, pathan review

(pc:instagram@deepikapadukone)

दीपिका ने यूं की खुशी जाहिर
दीपिका को कैटरीना का यह अंदाज काफी भाया. दीपिका ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैट का यह मैसेज री शेयर किया. इसके साथ उन्होंने कैटरीना को किसिंग टेडी इमोजी के साथ बहुत सारा प्यार भेजा. वहीं, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर केक की फोटो शेयर करते हुए ‘पठान’ को गुड लक कहा है. बता दें कि ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग ने ही नए रिकॉर्ड बना लिए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म का ओपनिग कलेक्शन नए रिकॉर्ड बना सकता है. वहीं, दूसरी तरफ ‘पठान’ की रिलीज के बाद शाहरुख फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए शूटिंग करेंगे. फिल्म में उनका एक खास रोल है.

Tags: John abraham, Katrina kaif, Shah rukh khan, Shahrukh khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *