Photos: ऋचा चड्ढा के हाथों में सज गई ब्‍याह की मेहंदी, आखिर क्‍यों है इतना खास उनका डिजाइन

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)और अली फजल (Ali Fazal) 10 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद फाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं. दोनों पहली बार फिल्‍म ‘फुकरे’के सेट पर मिले थे. धीरे-धीरे इनका रिश्ता दोस्ती तक पहुंचा और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया और अब ये कपल अपने प्यार को शादी का अंजाम दे रहा है. ऐसे में ऋचा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी खास मेहंदी की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है, जो इस वक्त काफी वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी में बिल्लियों का चेहरा बनवाया है. आइए आपको दिखाते हैं ऋचा की मेहंदी की स्पेशल तस्वीरें.

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों-शोरों से हो रही हैं. लंबे समय से ये कपल अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाया हुआ है. ऋचा और अली दोनों ही इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बने हुए है. वैसे भी बॉलीवुड की कोई वेडिंग हो और चर्चा में न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. हर फंक्‍शन की डेट फिक्‍स की जा चुकी है. वैसे ऋचा और अली की शादी बहुत पहले ही हो जाती लेकिन कोरोना महामारी के चलते उनकी शादी का प्लान पोस्टपोन होता रहा. फिलहाल दोनों धूमधाम से अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं. घर में शादी के फंग्शन भी शुरू हो चुके हैं.

मेहंदी में बनवाया बिल्लियों का चेहरा
कुछ समय पहले ही ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की हैं, जिनमें वह अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की मेहंदी में एक खास चीज नजर आ रही है. वो है उनके हाथों पर बना बिल्ली का चेहरा. दरअसल ऋचा के पास दो बिल्लियां हैं, जिनका नाम जुगनी और कमली है. ऋचा उन्हें बहुत प्यार करती हैं. इतना ही उन्होंने अपनी मेहंदी में भी बिल्लियों का चेहरा बनवाया है. इतना ही नहीं दोनों की शादी का एक लोगो भी सामने आया है, जिसमें दोनों के नाम के शुरुआती अक्षर नजर लिखे दिखाई दे रहे हैं.

Richa chadha shares her mehndi design

ऋचा ने अपनी मेहंदी के ड‍िजाइन को द‍िखाने वाला वीड‍ियो शेयर क‍िया है.

शादी में फोन यूज कर सकेंगे मेहमान
जानकारी के लिए बता दें कि, ऋचा और अली फजल की शादी 4 अक्टूबर को होने वाली है. इस शादी के बाद ये कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखेगा। वैसे ऋचा और अली फजल की शादी का इनविटेशन कार्ड भी बेहद अलग था.

इतना ही नहीं विक्की और कैटरीना की तरह इस शादी को बिल्कुल प्राइवेट नहीं रखा जाएगा. बल्कि इस शादी में मेहमानों को फोन यूज करने पूरी तरह परमिशन भी दी गई है. हालांकि, साथ में यह हिदायत भी दी गई है कि शादी की तस्‍वीरें कोई भी क्लिक नहीं करेगा.

Tags: Ali Fazal, Richa Chadha

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *