Raju Srivastava Funeral : दोस्त-रिश्तेदार पहुंचे घर, कुछ देर में शुरू होगा अंतिम सफर, पढ़ें हर अपडेट

हाइलाइट्स

राजू श्रीवास्तव का सुबह दस बजे होगा अंतिम संस्कार.
अंतिम यात्रा की तैयारियां पूरी, फैंस की लगी भीड़.

Raju Srivastav Antim Sanskar. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अब से कुछ देर बाद पंचतत्व में विलीन होंगे. उनके भतीजे के दिल्ली स्थित द्वारिका निवास पर तकरीबन सभी रिश्तेदार पहुंच चुके हैं. जानकारी के अनुसार काफी संख्या में राजू श्रीवास्तव के फैंस भी घर के बाहर जमा हो चुके हैं. हमेशा लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव के अंमिम दर्शन के लिए लोग उत्सुक नजर आ रहे हैं. घर के बाहर कई लोग नम आंखें लिए एकत्रित हैं और अपने पसंदीदा कलाकार को आखिर बार देखना चाहते हैं.

जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्वत के अंतिम संस्कार की तैयारियां लगभग पूर्ण हो चुकी हैं. निवास स्थान पर उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जा चुका है. उनके रिश्तेदार और दोस्त उन्हें पुष्पांजलि अर्पित कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं. खबरों के अनुसार, सुबह दस बजे दिल्ली के निगमबोध घाट (Nigambodh Ghat) पर राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

अब से कुछ देर में शुरू होगी अंतिम यात्रा
सूत्रों के अनुसार, राजू श्रीवास्तव की श्रद्धांजलि सभा शुरू हो चुकी है. काफी संख्या में लोग द्वारिका स्थित निवास पर पहुंच चुके हैं. अब से कुछ ही देर बाद राजू श्रीवास्तव अपने अंतिम सफर के लिए निकलेंगे. इसके बाद निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनका बेटा आयुष्मान उन्हें मुखाग्नि देंगे. फिलहाल निवास स्थान पर काफी संख्या में राजू श्रीवास्तव के फैंस उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंच चुके हैं. लोगों की भीड़ को व्यवस्थित रखने के लिए काफी संख्या में पुलिस बल भी वहां मौजूद है.

[embedded content]

जिस वाहन में राजू श्रीवास्तव अंतिम सफर के लिए निकलेंगे, उसे तैयार कर लिया गया है. घर के बाहर काफी संख्या में लोगों की भीड़ नजर आने लगी है. गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव पिछले लम्बे समय से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे. बीती बुधवार को सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अलविदा कह दिया. उनके यूं चले जाने से पूरे देश में शोक है. उनके फैंस उनके वीडियोज और फोटोज शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. राजू श्रीवास्तव का हंसमुख अंदाज लोगों को और ज्यादा दुखी कर रहा है.

Tags: Raju Srivastav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *