Rani Chatterjee का एयरपोर्ट लुक देख फिटनेस के दीवाने हुए फैंस, एक बोला- 'अब जवान लग रही हो…'

भोजपुरी की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हर दिन खुद से जुड़े पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. ज्यादातर उन्हें देखा गया है कि वो फिटनेस (Rani chatterjee Fitness) से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने एयरपोर्ट लुक वाली फोटोज शेयर की है, जिसमें उनकी फिटनेस को देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

रानी चटर्जी के द्वारा इंस्टाग्राम (Rani chatterjee instagram) पर शेयर की गई फोटो में उनका एयरपोर्ट लुक (Rani chatterjee Airport look) देखने के लिए मिल रही है. इसमें वो कमाल की लग रही हैं. उनकी फिटनेस को देख लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शेयर की गई फोटो में वो सिंपल लुक में दिख रही हैं और कैजुअल ड्रेस में व्हील बैग लिए नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीरों को 13 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक शख्स ने उनकी फिटनेस को देख लिखा, ‘वाह!! वजन कम करके बहुत अच्छा किया…अब जवान लग रही हो मैम…स्लिम रहो यंग दिखोगी…वरना अधिक वेट में बूढ़ी दिखती थी…रियल दिल से कह रहे हूं.’

Rani chatterjee Fitness

दूसरे ने लिखा, ‘मस्तराम 2 (Mastram 2) आएगा क्या?.’ एक अन्य ने लिखा, ‘बहुत प्यारी लग रही हो.’ इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘वेट कम हुआ है अभी और कम करिए.’ इसी तरह से लोग एक्ट्रेस की फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Rani chatterjee Fitness

बहरहाल, अगर रानी चटर्जी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों किसी वेब सीरीज (Web Series) और हिंदी सॉन्ग (Hindi Song) की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग सेट से उन्होंने अपनी कई फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्हें आइटम नंबर करते हुए देखा गया है. उन तस्वीरों में उनका अंदाजा काफी कातिलाना है. हालांकि, रानी ने तस्वीरें शेयर करने के साथ ही अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. बस उन्होंने कहा कि ‘आप लोगों के लिए कुछ इंटरेस्टिंग ला रहे हैं.’ वो किसी शूट के लिए ही आउट ऑफ स्टेशन गई हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *