RJD नेता Tej Pratap Yadav ने शुरू किया अगरबत्ती का बिजनेस, नाम रखा ‘Largest Reach’

पटना: अपने अजब-गजब कारनामों के लिए चर्चित लालू यादव के बड़े बेटे और RJD नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) फिर सुर्खियों में है. अब उन्होंने राजनीति के साथ ही बिजनेस में आजमाने की घोषणा की है. 

शुरू किया अगरबत्ती का बिजनेस

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने खुशबू वाली अगरबत्ती (Fragrance Incense Sticks) का बिजनेस शुरू किया है. उन्होंने गुरुवार को पटना में अपना ये बिजनेस लॉन्च किया. उन्होंने अपनी अगरबत्ती का नाम ‘Largest Reach’ रखा है. 

लॉन्चिंग के बाद तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा, ‘मैं लंबे समय से पूजा कर रहा हूं. मुझे अगरबत्ती से लगाव है. मैं दिल्ली के उस दोस्त से प्रेरित था, जो अपनी फैक्ट्री में फूलों से अगरबत्ती बनाता है.’

लोगों को मिलेगा रोजगार- तेज प्रताप यादव

उन्होंने (Tej Pratap Yadav) कहा, ‘ये केमिकल फ्री अगरबत्ती (Fragrance Incense Sticks) है. इसमें सब आयुर्वेदिक है. सरकार ने लोगों को काम से विहीन कर दिया है. इससे लोगों को रोजगार मिलेगा.’

ये भी पढ़ें- लालू यादव के बेटे Tej Pratap Yadav की अचानक बिगड़ी तबीयत, मिलने पहुंचे तेजस्वी

अक्सर घिरते रहे हैं विवादों में 

बताते चलें कि तेज प्रताप यादव लालू के बड़े बेटे हैं. वे अक्सर विवादों में घिरते रहे हैं. एक बार वे अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पर इसलिए भड़क गए थे कि पार्टी ऑफिस पहुंचने पर वे उन्हें रिसीव करने नहीं आए. तब बीजेपी और जेडीयू ने जमकर आरजेडी को घेरा था. वे कभी मथुरा-वृंदावन में कृष्ण का भेष धरकर घूमते देखे गए हैं तो कई बार उनकी भोले शंकर के अनुयायी के रूप में तपस्या करने की तस्वीरें वायरल हुई हैं. 

LIVE TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *