RRR की टीम को बधाई देना सीएम जगन मोहन रेड्डी को पड़ा भारी, अदनानी सामी ने लगा दी क्लास

हाइलाइट्स

RRR के गीत के तेलुगु वर्जन नाटू-नाटू को गोल्डन ग्लोब पुरस्कार 2023 में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार मिला.
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने ट्वीट कर टीम को बधाई दी.
सीएम रेड्डी के ट्वीट पर सिंगर अदनान सामी ने आपत्ति जताई है.

नई दिल्ली. फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने को गोल्डन ग्लोब पुरस्कार 2023 (Golden Globe Award 2023) में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार मिला है. इसपर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी. हालांकि उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सिंगर अदनान सामी ने आपत्ति जताई. अदनान सामी ने सीएम जगनमोहन रेड्डी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सबसे पहले हम सभी लोग भारतीय हैं. अलगाववाद का रवैया ठीक नहीं है.

बता दें कि एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर के गीत के तेलुगु वर्जन नाटू-नाटू को गोल्डन ग्लोब पुरस्कार 2023 में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार मिला है.  आंध्र प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्डी ने नाटू-नाटू के पुरस्कार जीतने पर बुधवार को बधाई देते हुए ट्वीट किया, ‘तेलुगु झंडा ऊंचा लहरा रहा है. पूरे आंध्र प्रदेश की तरफ से, मैं आरआरआर की पूरी टीम को बधाई देता हूं. हमें आप पर बहुत गर्व है.’

ADNAN SAMI CM JAGAN REDDY

ADNAN SAMI CM JAGAN REDDY

वहीं सीएम जगन रेड्डी के इस ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए कहा कि हम सभी पहले भारतीय हैं, अलगाववाद का यह रवैया ठीक नहीं है. अदनान सामी ने जगन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, तेलुगु झंडा? आपका मतलब भारत का झंडा है? हम सभी पहले भारतीय हैं. इसलिए कृपया देश के बाकी हिस्सों से खुद को अलग करना बंद करें. हम एक देश हैं. यह अलगाववाद का रवैया ठीक नहीं है, जैसा कि हम 1947 में देख चुके हैं.

सिंगर अदनान सामी को साल 2016 में भारत की नागरिकता दी गई थी. उन्हें साल 2020 में भारत सरकार की तरफ से संगीत के क्षेत्र में दिये अपने योगदान के लिए देश का चौथा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री से सम्मानित किया गया था. वहीं अदनान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई.

Tags: Adnan Sami, CM Jagan Mohan Reddy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *