Sahibganj News : बैंककर्मी से हथियार के बल पर 2.5 लाख की लूट, कलेक्शन कर पैसा जमा करने जा रहा था कर्मचारी

रिपोर्ट – पवन कुमार राय

साहिबगंज. जिले में बदमाशों का आतंक जारी है. आए दिन लूट व छिनैती की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. लेकिन पुलिस इस तरह की वारदात पर लगाम नहीं लगा पा रही है. ताजा मामले में अपराधियों ने हथियार के बल पर सरेराह एक बैंक कर्मी से 2.42 लाख की लूट कर ली. बदमाशों कांड को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुटी है.

कलेक्शन कर बैंक में जमा करने जा रहे थे पैसा

दरअसल, कॉपरेटिव बैंक के स्टॉफ मोहम्मद अमजद अंसारी डेली व वीकली कलेक्शन कर साहिबगंज हेड ब्रांच में जमा करने जा रहे थे. उसी दौरान रेलवे पुल क्रॉस करने के बाद रक्सी स्थान के पास अज्ञात अपराधियों ने बंदूक की नोक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर 2 लाख 42 हजार रुपए लूट लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग खड़े हुए.

जांच में जुटी पुलिस

जिसके बाद पीड़ित मुफस्सिल थाना पहुंचकर पुलिस को पूरे घटना क्रम से अवगत कराया. जिसके बाद मुफस्सिल थाना व मिर्जाचौकी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. चुकी वारदात जिस जगह पर हुई थी वह मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र का इलाका है. इसलिए मुफस्सिल थाना में घटना की लिखित शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस घटना स्थल का जायजा लेने के बाद पीड़ित से पूछताछ कर पूरे घटना की जानकारी ली.

मिर्जा चौकी थाना प्रभारी प्रकाश रंजन ने कहा कि पीड़ित ने थाने में 2.42 लाख रुपए की लूट की लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस छानबीन में जुट गई है. जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा.

Tags: Jharkhand news, Sahibganj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *