Sahibganj News : हाईवा की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दोस्त गंभीर रूप से घायल

रिपोर्ट – पवन कुमार राय

साहिबगंज. साहिबगंज के राजमहल थाना क्षेत्र में हाईवा की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर, मौका पाते ही हाईवा चालक व खलासी वाहन छोड़कर फरार हो गया.

घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर बुधवारीया गांव के पास सड़क जाम कर दिया. घंटों के बाद राजमहल थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

दोनों दोस्त घूमने के लिए गए थे

मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के घाटसेलमपुर गांव निवासी धीरेंद्र मंडल का 25 वर्षीय पुत्र रिंटू कुमार मंडल के रूप में हुई है. वह अपने एक दोस्त के साथ बाइक से कहीं घूमने गया था. लौटने के क्रम में घाटजमुनी पंचायत अंतर्गत बुधवारीया गांव के पास हाईवा को साइड देने के क्रम में बाइक अनियंत्रित होकर हाईवा की चपेट में आ गई. जिससे पीछे बैठे रिंटू मंडल की मौके पर मौत हो गई. वहीं बाइक चालक को मामूली चोट आई है.

पुलिस ने हाइवा को किया जब्त

हादसे की सूचना मृतक के घर पहुंचते ही कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, राजमहल थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ने कहा कि घाटजमुनी पंचायत अंतर्गत बुधवारीया गांव के पास हाईवा की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक अन्य घायल हुआ है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जामकर दिया था.

लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया व सड़क पर वाहनों का परिचालन बहाल कराया गया. मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. हाईवा के चालक व खलासी फरार हो गए हैं. हाईवा को जब्त कर लिया गया है.

Tags: Jharkhand news, Sahibganj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *