Selfiee Trailer: हीरो के सामने जबरा फैन बना 'सुपरहीरो' तो हुई पिटाई, अक्षय कुमार-इमरानी हाशमी की 'सेल्फी' का ट्रेलर OUT

नई दिल्ली. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा ‘सेल्फी’ (Selfiee) का शानदार ट्रेलर आज यानी 22 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है. मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर फैंस की बेताबी बढ़ा दी है. ट्रेलर में दोनों एक्टर के साथ नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha), डायना पेंटी (Diana Penty) भी काफी शानदार दिखाई दे रही हैं.

‘सेल्फी’ की शुरूआत हीरो बने अक्षय कुमार के एक्शन और उनके एक प्रेस कॉफ्रेंस के साथ होती है, जिसमें अक्षय अपने बारे में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी ओर उनके जबराफैन बने इमरान हाशमी ट्रैफिक पुलिस के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर देखने से साफ है कि फिल्म की स्टोरी क्या है. एक हीरो और उसके फैन की स्टोरी कैसे एक बदले की दुखद कहानी में बदल जाती हैं ये देखना थोड़ा इमोशनल कर देने वाला है.

ट्रेलर में नुसरत भरुचा इमरान की वाइफ की भूमिका में हैं. जबकि डायना अक्षय कुमार के साथ देखी जाती हैं. ट्रेलर में कई जगह फैन बने इमरान अक्षय की वजह से पिटाई खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. आगे क्या -क्या होता है आप ट्रेलर में देख सकते हैं.

<youtubeembed cat="entertainment" creationdate="January 22, 2023, 16:07 IST" title="Selfiee Trailer: हीरो के सामने जबरा फैन बना 'सुपरहीरो' तो हुई पिटाई, अक्षय कुमार-इमरानी हाशमी की 'सेल्फी' का ट्रेलर OUT" src="https://www.youtube.com/embed/Ec2yJUY5KtQ" item="” isDesktop=”true” id=”5261463″ >

आपको बता दें कि ‘सेल्फी’ में पहली बार इमरान-अक्षय एक साथ दिखने वाले हैं. वहीं पहली बार ऑन स्क्रीन नुसरत भरुचा और इमरान की जोड़ी देखने को मिलेगी. यह फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले यह रिलीज होने वाली है. याद दिला दें कि अक्षय कुमार दूसरी बार राज मेहता के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले वह उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज’ में काम किया था, जो बॉक्स पर काफी शानदार कमाई की थी.

Tags: Akshay kumar, Emraan hashmi, Nushrratt Bharuccha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *