Sukesh Chandrashekhar Case: दिल्ली पुलिस ने किया पिंकी ईरानी को गिरफ्तार, जैकलीन फर्नांडिस से कराई थी मुलाकात

हाइलाइट्स

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में बड़ा एक्शन
दिल्ली पुलिस ने किया पिंकी ईरानी को गिरफ्तार
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और ठग सुकेश की मुलाकात कराने का आरोप

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े जबरन वसूली मामले में पिंकी ईरानी को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि ईरानी ने ही कथित तौर पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का ठग सुकेश चंद्रशेखर से परिचय कराया था. दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने कहा कि मुंबई निवासी ईरानी आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) कार्यालय में जांच में शामिल हुई थी.

सुमन नलवा ने कहा, ‘ईरानी के खिलाफ पर्याप्त सबूत होने के बाद उसे इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है और अदालत में पेश किया गया है. कोर्ट ने उसे तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. आगे की जांच जारी है.’

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को मिली थी जमानत

दिल्ली की एक अदालत ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को मंगलवार को यह कहते हुए नियमित जमानत दे दी कि आरोपी को जांच के दौरान गिरफ्तार नहीं किया गया था, इसलिए यह जमानत देने का मामला बनता है. ईओडब्ल्यू ने जबरन वसूली मामले में फर्नांडीज से सितंबर में पूछताछ की थी.

ये भी पढ़ें:  दिल्ली: महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी वीके सक्सेना को लिखा पत्र, जेल प्रशासन पर धमकाने का लगाया आरोप

फिलहाल जेल में बंद चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में नामित करते हुए 17 अगस्त को आरोप पत्र दायर किया था. ईडी के मुताबिक, फर्नांडीज और एक अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने चंद्रशेखर से लग्जरी कार और अन्य महंगे गिफ्ट लिए थे.

Tags: Delhi news, Delhi police, Jacqueline fernandez, Sukesh Chandrasekhar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *