Tamil Nadu: मछुआरे की गोद में चढ़े DMK मंत्री, सता रहा था जूते गंदे होने का डर; लोगों ने लगाई क्लास

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तिरुवल्लूर में समुद्र के किनारे बसे एक गांव में जब राज्य के मंत्री दौरे पर पहुंचे तो वहां एक अजीबोगरीब घटना हुई. मंत्री अनीता राधाकृष्णन (Anitha Radhakrishnan) अपनी सफेद धोती और महंगे जूतों को गंदा नहीं करना चाहते थे, ऐसे में एक मछुआरे ने मंत्री अनीता को अपनी गोद में उठा लिया और बोट से किनारे तक ले गया. किनारे तक जाने के लिए घुटनों तक भरे पानी को पार करना था.

ऑफिशियल दौरे पर गांव पहुंचे थे मंत्री

बता दें कि तमिलनाडु की डीएमके (DMK) सरकार में मंत्री अनीता राधाकृष्णन तिरुवल्लूर के गांव पुलिकट में अधिकारियों के साथ एक ऑफिशियल दौरे पर पहुंचे थे. यह गांव चेन्नई से करीब 60 किलोमीटर दूर है. मंत्री गुरुवार को गांव में रहने वाले मछुआरों की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- दुबई पोर्ट पर जोरदार धमाका, विस्फोट सुन सहम गए लोग; मचा हड़कंप

यूजर्स ने लगाई मंत्री की क्लास

गौरतलब है कि मंत्री अनीता राधाकृष्णन को गोद में उठाने का वीडियो वहां मौजूद कुछ लोगों ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर यूजर्स मंत्री को ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह मंत्री के घमंड को दिखाता है.

मछुआरे इस वजह से हैं परेशान

जान लें कि पानी में उतरते ही बोट को होने वाले नुकसान की समस्या मछुआरों ने मंत्री के सामने उठाई थी, जिसके बाद मंत्री गांव में निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. दरअसल ऐसा मिट्टी के कटाव की वजह से हो रहा था.

ये भी पढ़ें- महज 11 साल की उम्र में ये बच्चा हो गया ग्रेजुएट, इंसान को अमर करने के लिए कर रहा काम

हालांकि गांव पहुंचते ही मंत्री अनीता राधाकृष्णन ने वादों की झड़ी लगा दी. उन्होंने कहा कि चुनाव में मछुआरों से किया गया वादा पूरा किया जाएगा. पुलिकट गांव में फिशिंग हार्बर बनाया जाएगा. गांव के लोगों ने मंत्री अनीता के सामने गांव की अन्य समस्याएं भी उठाईं. इस पर मंत्री की तरफ से समस्याएं सुलझाने का उन्हें आश्वासन दिया गया.

LIVE TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *