Throwback Pics: संजय कपूर की दुल्हन लग रहीं बला की खूबसूरत, 24वीं सालगिरह पर महीप कपूर ने शेयर की तस्वीरें

मुंबई: संजय कपूर (Sanjay kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की शादी की 24वीं सालगिरह है. इस खास मौके पर संजय की वाइफ महीप ने शादी के खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर पुराने दिनों को याद किया है. अपनी शादी की सालगिरह पर महीप ने तस्वीरें शेयर की तो अनिल कपूर, नीतू कपूर, चंकी पांडेय, भावना पांडेय, नीलम कोठारी समेत कई सेलेब्स जमकर बधाई दे रहे हैं.

महीप कपूर ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में  भारी भरकम लहंगे और ज्वैलरी से लदी दुल्हन के लिबास में महीप और पायजामे-कुर्ते में दूल्हा बने संजय कपूर बड़े ही खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों के गले में जयमाला है. अगली तस्वीर में मेहंदी रचे हाथ संजय कपूर के हाथ में है. तीसरी में महीप ऊपर देखती हुई बला की खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर महीप ने कैप्शन में लिखा 24 साल पहले ‘आंखों में सितारे सजाए हुए थी’.

maheep kapoor post

(फोटो साभार: maheepkapoor/Instagram)

संजय-महीप को मिल रही बधाई
महीप कपूर और संजय कपूर को अनिल कपूर ने हार्ट इमोजी शेयर कर बधाई दी तो नीतू कपूर ने लिखा ‘आप दोनों को 24 साल के साथ की बधाई’. चंकी पांडेय ने लिखा ‘हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्रिय महीप और संजय’. वहीं महीप की बेस्ट फ्रेंड चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे ने हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार जताया. नीलम कोठारी, सीमा किरण सजदेह, सोफी चौधरी समेत कई सेलेब्स ने बधाई दी है. फैंस भी जमकर इस जोड़ी को खूबसूरत बताते हुए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

महीप ने मॉडलिंग की है
बोनी कपूर और अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर भी फिल्म एक्टर हैं. संजय और महीप की शादी साल 1997 में हुई थी. इनके दो बच्चे शनाया कपूर और जहान कपूर हैं. मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली महीप बॉलीवुड की फेमस वाइव्स में से एक मानी जाती हैं. संजय और महीप की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी.

एक शो के दौरान महीप कपूर ने खुलासा किया था कि संजय कपूर ने शादी के बाद उन्हें धोखा दिया था, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को बिखरने नहीं दिया. संजय के साथ अपने रिश्ते पर कहा था कि हम एक दूसरे की इज्जत करते हैं, इसी वजह से बरसों का सफर आसानी से पूरा कर लिया.

Tags: Anil kapoor, Bollywood actors, Marriage anniversary

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *