TMKOC Actor Death: सुनील होलकर से पहले 'तारक मेहता' के इन सितारों का हो चुका है निधन, अभी भी रोते हैं फैंस

नई दिल्ली, Sunil Holkar Passed Away: सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहचान बनाने वाले फेम एक्टर सुनील होलकर (Sunil Holkar) के निधन से टीवी इंडस्ट्री में मातम छा गया है. 40 का की उम्र में उनका इस तरह से चले जाना हर किसी को खल रहा है. बता दें कि सुनील होलकर से पहले ‘तारक मेहता’ से जुड़े कई दिग्गज हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. चलिए जानते हैं उन सितारों को बारे में जो आज भले ही हमारे साथ नहीं है लेकिन फैंस के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ गए…

तारक मेहता का उलटा चश्मा में सुनील होलकर ने अपने खास एक्टिंग से अलग पहचान बनाई थी. लोग उनके किरदार और उनके जोरदार ठहाके याद कर उन्हें याद कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील होलकर लीवर सिरोसिस की बीमारी से पीड़ित थे. वह लगातार डॉक्टर्स से कंसल्ट में थे. लेकिन वह बच नहीं सके और शुक्रवार 13 जनवरी को उन्होंने आखिरी सांस ली.

Sunil Holkar

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहचान बनाने वाले फेम एक्टर सुनील होलकर
(फाइल फोटो)

 डॉ.हाथी का छूटा साथ
अपने एक्टिंग स्किल्स और दिलदार अंदाज से सबको हंसाने वाले डॉ.हाथी यानि मशहूर एक्टर कवी कुमार आजाद (Kavi Kumar Azad) का निधन साल 2018 में हुआ था. उनके निधन से हर कोई काफी मायूस और सदमे में था. बता दें कि कवी कुमार का निधन हार्ट अटैक से हुआ था. उन्हें मैसिव हार्ट स्ट्रोक हुआ था.

Kavi Kumar Azad

सबको हंसाने वाले डॉ.हाथी यानि मशहूर एक्टर कवी कुमार आजाद

कवि कुमार को सोनी सब चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से पॉपुलैरटी मिली थी. इस शो के अलावा उन्हें आमिर खान स्टारर फिल्म ‘मेला’ और ‘फंटूश’ जैसी फिल्मों में भी देखा गया था.

Ghanshyam Nayak Aka Nattu Kaka

‘नट्टू काका’ उर्फ घनश्याम नायक

‘नट्टू काका’ अब नहीं रहे
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘नट्टू काका’ उर्फ घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak Aka Nattu Kaka) भी इस दुनिया को हमेशा के अलविदा कह चुके हैं. उनका निधन साल 3 अक्टूबर 2021 को हुआ था. वह 77 साल के थे और कैंसर जैसी घातक बीमारी से लंबे समय से लड़ रहे थे.

 प्रोडक्शन कंट्रोलर हेड भी कह चुके हैं अलविदा
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोडक्शन कंट्रोलर के हेड अरविंद मार्कंडेय भी साल 2016 में शो सहित अपने परिवार और फैंस का साथ छोड़ दिया था. भले ही इस शो में नहीं देखे गए, लेकिन उनका टैलेंट जगजाहिर था. बता दें कि अरविंद मार्कंडेय का भी निधन हार्ट अटैक से हुआ था.

Tags: Entertainment news., Ghanshyam Nayak, Kavi Kumar Azad, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TV Actor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *