Traffic Advisory: परेशानी से बचना है तो इन मार्गों से करें परहेज, भारत जोड़ो यात्रा के चलते लग सकता है जाम

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा का अगला चरण राजधानी दिल्‍ली से एक बार फिर शुरू होने जा रहा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्‍व में यह यात्रा मंगलवार सुबह करीब 10 बजे लाल किले के पास मरघट वाले बाबा हनुमान मंदिर से शुरू होगी. यह यात्रा आयरन ब्रिज के रास्‍ते शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन, पुरानी जी.टी.रोड, फर्नीचर मार्केट से होते हुए आगे बढ़ेगी.

दिल्‍ली यातायात पुलिस के अनुसार, भारत जोड़ो यात्रा पूर्वी दिल्‍ली के फर्नीचर मार्किट से जीडी रोड के धरमपुरा वाई-प्वाइंट, अंसारी रोड, 66 फुटा रोड, मौजपुर, बाबरपुर गुजरेगी. यहां से यह यात्रा गोकलपुरी टी-प्वाइंट, वजीराबाद रोड, गोकलपुरी और लोनी गोलचक्‍कर से होते हुए दोपहर करीब 12 बजे लोनी बॉर्डर पहुंचेगी. इस यात्रा में बड़ी संख्‍या में पैदल यात्रियों और वाहनों के शामिल होने की उम्‍मीद है.

दिल्‍ली यातायात पुलिस के अनुसार, यात्रा में समर्थकों की संभावित भीड़ की वजह से जीटी रोड पर छाता रेल चौक, लाल किला, एसपीएम मार्ग, पुराना लोहे का पुल, पुस्ता रोड, अंसारी रोड से ट्रैफिक भारी रहने की उम्मीद है. इसके अलावा, जीटी रोड पर युधिष्ठिर सेतु से सीलमपुर टी-प्वाइंट, वजीराबाद-लोनी रोड पर शाहदरा फ्लाईओवर से लोनी गोल चक्कर तक सड़क मार्ग बाधित होने की संभावना है. 

यातायात पुलिस ने वाहन चालकों को सलाह दी है कि किसी भी प्रकार की परेशानी से बचने के लिए वाहन चालक यात्रा मार्ग से परहेज करते हुए वैकल्पिक मार्गों का परहेज करें. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : January 02, 2023, 15:29 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *