UNNAO: UP से महाराष्ट्र जा रहे कंटेनर को पुलिस ने पीछा करके पकड़ा, तो तस्करी का हुआ पर्दाफाश! 3 गिरफ्तार

रिपोर्ट- अनुज गुप्ता

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में पशु तस्करी कर कंटेनर में ले जाए जा रहे 13 मवेशियों को पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने मौके से 3 लोगों को पकड़ा है. वहीं पुलिस ने कंटेनर सीज कर दिया है. आपको बता दें की महाराष्ट्र नम्बर के कंटेनर से मवेशियों की तस्करी की जा रही थी. फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. बरामद हुए मवेशियों को सुरक्षित स्थान पर भिजवा दिया गया है.

दरअसल उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र के धानीखेड़ा पाटन मार्ग स्थित महेशखेड़ा चौराहा के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी चेकिंग के दौरान महाराष्ट्र नम्बर के कंटेनर को पुलिस ने टॉर्च की रोशनी दिखाते हुए रुकने का इशारा किया. जिस पर कंटेनर चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ाकर भागने का प्रयास किया. जिसके बाद पुलिस ने कंटेनर का पीछा किया तो चालक ने राजकीय इण्टर कालेज खरझारा के पास कंटेनर को छोड़ कर भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने मौके से 3 आरोपियों को धर दबोचा.

सलाखों के पीछे पहुंचे पशु तस्कर

कंटेनर के अंदर 1-2 नहीं 13 मवेशियों को ले जाया जा रहा था, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पशु क्रूरता अधिनियम समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान सर्वेश कुमार, शिवकुमार और राजकिशोर के रूप में हुई. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए तीनों आरोपी बारासगवर के पुरौना गांव के रहने वाले हैं. न्यायालय के आदेश पर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है और कंटेनर को सीज कर दिया गया है.

Tags: Crime in up, Unnao News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *