UP: पंचायत के दौरान प्रधान-पूर्व प्रधान के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन को लगी गोली, एक की मौत

आजमगढ. जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना में नाम काटने पर बुलाई गई बैठक के दौरान दो पक्षों में मारपीट के बाद गोलीबारी हो गई. इस घटना में एक युवक की मौत हो गयी जबकि दो लोग घायल हैं जिनका उपचार चल रहा है. सूचना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने चार टीमों का गठन किया है. गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है.

दरसअल मेहनाजपुर कस्बा अंतर्गत दक्षिण के पूरा पर बनी पंचायत भवन पर मंगलवार को पीएम आवास से नाम काटने को लेकर वर्तमान प्रधान की तरफ से एक बैठक बुलाई गई थी जिसमें गांव के पूर्व प्रधान भी थे. बैठक शुरू होने पर पूर्व प्रधान शिवशंकर सिंह व ग्राम प्रधान के बीच बहस हो गई. देखते ही देखते दोनो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान एक पक्ष ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए. मौके पर अफरा-तफरी मच गई, इसी दौरान हमलावर फरार हो गए.

आनन-फानन में घायल तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा गया जहां वाराणसी जाते समय घायल हिमांशु सिंह उर्फ बिट्टू की मौत हो गई जबकि दो घायलों का उपचार चल रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि आवास आवंटन को लेकर पंचायत भवन पर बैठक चल रही थी जिमसें पूर्व प्रधान शिवशंकर सिंह उर्फ घूरे सिंह और भीम सिंह के बीच विवाद हुआ.

आपके शहर से (आजमगढ़)

उत्तर प्रदेश
आजमगढ़

उत्तर प्रदेश
आजमगढ़

इसी दौरान पूर्व प्रधान घूरे सिंह ने अपने लाइसेंसी असलहे से फायरिंग की जिसमें तीन लोगों को गोली लगी जिसमें घायल हिमांशु सिंह को वाराणसी ले जाते समय दम तोड़ दिया जबकि दो लोगों के पैर में गोली लगी है. उनका उपचार चल रहा है. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित कर दी गई है और दबिश दी जा रही है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.

Tags: UP news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *