UP: SP नेता ने बार बालाओं के साथ जमकर किया अश्लील डांस, वीडियो वायरल

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता ने कोविड (Covid-19) नियमों का उल्लंघन करते हुए बार-बालाओं के साथ जमकर अश्लील डांस (SP Leader Dance) किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सपा नेता ने बार-बार ‘अखिलेश को ताज दिलाएंगे’ गाना बजवाया, जिसकी वजह से झगड़ा हो गया.

सपा नेता के स्टेज पर चढ़ने के बाद हुआ झगड़ा

बता दें कि सपा नेता शैलेंद्र यादव एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे. वहां आयोजकों ने ऑर्केस्ट्रा बुक किया था. नाचने के लिए बार-बालाओं को भी बुलाया गया था. इस बीच सपा नेता डांस करने के लिए स्टेज पर चढ़ गए और जब उन्हें ऐसा करने से रोका गया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. उनके समर्थकों ने भी बहुत हंगामा मचाया.

ये भी पढ़ें- कोरोना पीड़ित सास ने बहू को जबर्दस्ती गले लगाकर किया संक्रमित, इस बात से थी चिढ़ी

कोविड नियमों के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज

गोरखपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि सपा नेता शैलेंद्र यादव, उनके समर्थकों और ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम आयोजित करने वालों के खिलाफ कोविड नियमों के उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है.

गौरतलब है कि सपा नेता ने डांस के दौरान समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव के समर्थन में नारे भी लगाए. थोड़ी देर बाद गांव वालों ने इसका विरोध करना शुरू किया तब झगड़ा हो गया. शैलेंद्र सिंह के समर्थकों ने गांव के लोगों से हाथापाई की और लोगों पर कुर्सियां फेंकने लगे, जिससे वहां अफरातफरी का माहौल बन गया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली जा रहे थे, ट्रेन में मिले और हो गया प्यार, लेकिन असली ट्विस्ट इसके बाद आया

बता दें कि सपा नेता शैलेंद्र यादव गोरखपुर के वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत सदस्य के पति हैं.

LIVE TV

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *