UP-UK News: जब Instagram पर मिला शॉर्ट मूवी का ऑफर, तो झूम उठी नाबालिग पर शूटिंग में उसे लगा बड़ा शॉक!

रिपोर्ट : पवन कुंवर
हल्द्वानी. उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को इंस्टाग्राम पर रील बनाना महंगा पड़ गया. उसे शॉर्ट फिल्म में काम करने का झांसा देकर युवक ने अपने जाल में फंसा लिया. लड़की को शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश के बरेली बुलाया, जहां आरोपी ने उसकी अश्लील फिल्म बना ली. आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की. इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर बरेली जिले की फरीदपुर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

मामला यह है कि हल्द्वानी के काठगोदाम थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की इंस्टाग्राम पर रील बनाने की शौकी है. वह मॉडलिंग भी करती थी. इंस्टाग्राम पर उसकी रील देखकर बरेली जिले के निवासी इमरान नाम के युवक ने उससे फोन पर संपर्क किया. इमरान ने खुद को प्रोड्यूसर बताया और लड़की को शॉर्ट फिल्म में काम करने का ऑफर दिया. ऐसा ऑफर मिलते ही लड़की की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वह इसे बड़ा मौका समझ रही थी जबकि यह झांसा था.

फिल्म का सेट समेटकर आरोपी फरार

इमरान ने उसे फिल्म की शूटिंग के लिए बरेली जिले के फरीदपुर बुलाया. पीड़िता का आरोप है कि फिल्म में प्रेम-संबंध का सीन बताकर उसकी अश्लील फिल्म बनाई गई. इमरान ने मेकअप रूम में भी उसके साथ छेड़खानी की. पीड़िता किसी तरह वहां से निकली और अपनी मां को आपबीती सुनाई. उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी.

महिला की शिकायत पर फरीदपुर पुलिस ने आरोपी इमरान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इमरान फिल्म का कथित सेट समेटकर फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. आरोपी से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है.

Tags: Haldwani news, Social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *