Uttarakhand: 8 साल की मासूम नहीं बोल पाई अंग्रेजी तो सौतेला पिता बना हैवान, PEN से गोदकर किया पूरे शरीर पर घाव

देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुद्रपुर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सौतेले पिता ने 8 साल की मासूम को ऐसी क्रूर सजा दी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. कलयुगी पिता ने बच्ची को पेन (Pen) से घोंपकर जख्मी कर दिया और पूरी शरीर पर अनगिनत घाव कर दिया.

सौतेले पिता ने दी अंग्रेजी ना बोल पाने की सजा

Zee News की सहयोगी वेबसाइट India.com के अनुसार, सौतेला पिता 8 साल की बच्ची को रोजाना अंग्रेजी पढ़ने के लिए कहता था. लेकिन जब बच्ची अंग्रेजी नहीं बोल पाती तो वह नाराज होता था कि वो अंग्रेजी पढ़ना और बोलना नहीं जानती. इस बार तो उसने सारी हदें पार कर दी और उसने बच्ची को सजा देने के लिए उसके शरीर को पेन की निब से कई बार गोद दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले ने तब तूल पकड़ा जब बच्ची का एक वीडियो वायरल होने लगा. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हर गए, जिसमें 8 साल की बच्ची के शरीर के अनगिनत घाव दिख रहे थे. स्थानीय व्यापारी नेताओं ने भी जब ये वीडियो देखा तो उन्होंने आरोपी को खोज निकालने की ठानी. फिर उन्होंने आरोपी पिता को ढूंढ निकाला और पुलिस को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें- 7 साल के मासूम को पिता ने दी ऐसी खौफनाक सजा, तस्वीरें देख कांप जाएंगे आप

पुलिस कर रही है आगे की कार्रवाई

पुलिस जांच में पता चला है कि बच्ची को सैकड़ों बार पिन की नोक से गोदा गया. साथ ही उसने बच्ची को इतना पीटा कि वो बुरी तरह से घायल है. 8 साल की मासूम बच्ची की मां ने रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित बच्चे की मां की तहरीर के आधार पर रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

तीन साल पहले हुआ था महिला का तलाक

मामला एसपी सिटी तक पहुंचने के बाद पता चला कि ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर की मलिक कॉलोनी में रहने वाली एक महिला का करीब तीन साल पहले तलाक हो गया था. जिसकी दो बेटियां हैं. तलाक के बाद महिला ने योगेश पांडे नाम के दूसरे युवक से शादी कर ली और अपनी दोनों बेटियों को भी साथ ले गई. योगेश पांडे जब भी बच्ची को पढ़ाता था तो अंग्रेजी नहीं बोल पाने के कारण नाराज होता था, लेकिन इस बार उसने गुस्से में पेन से पूरे शरीर पर घाव कर दिए.

लाइव टीवी

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *