Vaishali Thakkar Case: आरोपी राहुल को जमानत, वकील ने कहा- पुलिस कोई सबूत पेश नहीं कर सकी

इंदौर. बहुचर्चित टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस के आरोपी राहुल नवलानी को सेशन कोर्ट ने जमानत दे दी. राहुल को वैशाली के सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी बनाया गया था. पुलिस ने उसे 19 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. आरोपी के वकील राहुल पेठे ने बताया कि वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले में पुलिस अभी तक वैशाली, राहुल और दिशा के मोबाइल से कोई भी डाटा रिकवर नहीं कर सकी है. साथ ही, पुलिस इस बात का भी कोई सबूत पेश नहीं कर सकी है कि राहुल ने वैशाली की सगाई तोड़ने के लिए उसके मंगेतर को कोई मैसेज भेजे थे या उसे धमकाया था. इसी आधार पर सेशन कोर्ट ने राहुल को जमानत दे दी.

इस केस की सुनवाई 28वें अपर न्यायाधीश धर्मेंद्र कुमार सोनी की कोर्ट में हुई. वकील राहुल पेठे ने कहा कि हमने कोर्ट में कई तरह के तर्क रखे. उन्होंने कहा कि पुलिस के पास किसी बात का कोई सबूत नहीं है. किसी के मोबाइल से कोई डाटा रिकवर नहीं हुआ. ऐसे में सिर्फ इस आधार पर कि सुसाइड नोट में आरोपी पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप हैं, उसे लंबे समय तक जेल में नहीं रखा जा सकता. सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र कुमार सोनी ने आरोपी की तरफ से प्रस्तुत तर्कों को सुनने के बाद उसे 50 हजार की जमानत और इतनी ही रकम का मुचलका पेश करने पर रिहा करने के आदेश दे दिए. इसके बाद अब आरोपी राहुल नवलानी की जेल से रिहाई हो जाएगी.

वैशाली ने घर में लगाई थी फांसी
गौरतलब है कि कई टीवी सीरियल में काम कर चुकीं अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने 15 अक्टूबर 2022 की रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर वैशाली ठक्कर के दोस्त राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया था. उस वक्त वैशाली के परिजनों ने आरोप लगाए थे कि राहुल की पत्नी दिशा भी वैशाली को मानसिक प्रताड़ना देती थी. वैशाली दूसरी जगह शादी करना चाहती थी, लेकिन राहुल और दिशा रिश्ते तुड़वा देते थे. पुलिस ने 19 अक्टूबर को राहुल को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद से ही वो जेल में था, जबकि राहुल की पत्नी दिशा नवलानी को अग्रिम जमानत मिल गई थी.

Tags: Indore news, Mp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *