Varanasi News: इस जबरा फैन के लिए शाहरुख हैं आन-बान-शान, ग्राहकों को खिलाता है 'शाहरुख पान'

वाराणसी. बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान का वनवास खत्म हो गया है. दरअसल रिलीज के साथ ही वाराणसी में पठान फिल्‍म के शो हॉउसफुल हैं. वहीं, अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान किंग खान को बनारस के पान की याद भी गई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में पान, पठान और किंग खान की चर्चा के बीच शाहरुख का एक जबरा फैन हर दिन बनारस में लोगों को ‘शाहरुख पान’ का स्वाद चखा रहा है. शहर के नदेसर स्थिर पान की दुकान पर सतीश कुमार वर्मा लोगों को शाहरुख पान (Shahrukh Paan) खिला रहे हैं.

इस पान की कीमत 40 रुपये है. बता दें कि 2017 में शाहरुख खान अपने फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के दौरान खुद अनुष्का के साथ इस दुकान पर आए थे. उन्होंने बनारसी पान (Banarasi Paan) का स्वाद चखा था. इतना ही नहीं शाहरुख ने अपने हाथ से अनुष्का को भी पान खिलाया था. उसके अलावा उन्होंने चार पान पैक भी कराए थे. शाहरुख ने जो पान चखा था उसी पान का नाम दुकानदार सतीश कुमार ने ‘शाहरुख पान’ रख दिया था.

70 साल पुरानी है दुकान
सतीश ने बताया कि आज भी लोग शाहरुख पान का स्वाद चखने के लिए यहां आते हैं. उन्होंने बताया कि हर दिन करीब 70 से 100 पीस शाहरुख पान वो लोगों को चखाते हैं. दरअसल वाराणसी में ताम्बुलम नाम की ये दुकान 70 साल पुरानी है और यहां दर्जन भर किस्म के पान का स्वाद आप चख सकते हैं. हालांकि इन पान के बीच शाहरुख पान ही लोगों को ज्यादा पसंद आता है और इसकी डिमांड भी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : January 25, 2023, 14:13 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *