VIDEO: उधमपुर के दोमेल में बस के अंदर जबरदस्त धमाका, 2 लोग हुए घायल

उधमपुर. जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले के दोमेल चौक पर रात करीब साढ़े दस बजे एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी एक खाली यात्री बस में विस्फोट हो गया. विस्फोट में दो लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ब्लास्ट की जांच के लिए पुलिस और अन्य एजेंसियां ​​मौके पर पहुंच गईं. ब्लास्ट के बाद आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. धमाका इतना जबरदस्त था कि बस के शीशे टूटने के साथ छत भी क्षतिग्रस्त हो गई है.

#WATCH | J&K: A blast occurred in an empty passenger bus parked near a petrol pump at Domail Chowk in Udhampur at around 10:30 pm. Two persons were injured and have been shifted to the District hospital. Police & other agencies reached the spot.

(CCTV Visuals verified by Police) pic.twitter.com/3ESVXPdufP

— ANI (@ANI) September 28, 2022

पुलिस के अनुसार दोमेल इलाके में पेट्रोल पंप के पास पुरानी हाईवे पर कुछ बसे खड़ी थीं. अधिकारी ने बताया कि बम निरोधक दस्ते सहित अन्य को जांच के लिए बुलाया गया है. वहीं पुंछ जिले में संदिग्ध महिला को हिरासत लिया गया है. पुंछ पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात को एक विश्वसनीय इनपुट पर पुलिस ने अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ पुंछ में एक आईईडी जैसा पदार्थ बरामद किया. वहीं एक महिला संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. आगे की जांच जारी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : September 29, 2022, 00:18 IST

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *