VIDEO: टोल प्लाजा पर TRS नेता का हंगामा, फीस मांगने पर कर्मचारी को पीटा, बूथ में की तोड़फोड़

हाइलाइट्स

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों तरफ से शिकायत दर्ज की है.
वायरल वीडियो में टीआरएस नेता बूथ कर्मचारी से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं.
टीआरएस नेता ने पहले बहस की और फिर हाथापाई शुरू कर दी.

हैदराबाद. तेलंगाना में टोल प्लाजा पर टीआरएस के नेताओं की गुंडागर्दी का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकर्ताओं द्वारा एक टोल प्लाजा के एक कर्मचारी की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. सीसीटीवी में कैद हुई घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि राजनेता की कार टोल प्वाइंट पर पहुंचने के बाद, शादनगर टोल प्लाजा के कर्मचारी टोल शुल्क की मांग करते हुए दिखाई देते हैं. वीडियो में टीआरएस के नसरुलाबाद सरपंच और एक अन्य व्यक्ति को गाड़ी से उतरते हुए देखा जा सकता है. वे कार से उतरे और टोल मांगने वाले कर्मचारियों को थप्पड़ मारकर धक्का दे दिया.

वीडियो में आगे दिख रहा है कि कई सुरक्षा गार्डों के साथ कार के आसपास लोगों का एक समूह जमा हो गया और टीआरएस नेता को रुकने के लिए कहा. हालांकि, फुटेज से पता चलता है कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों को बाद में धक्का दिया गया और फिर पीटा गया, जिससे सुरक्षा गार्ड, टोल प्लाजा के कर्मचारियों और राजनेता और उनके लोगों के बीच हंगामा हुआ. टीआरएस नेता के साथ मौजूद लोगों ने बूथ में तोड़फोड़ भी की. खबरों के मुताबिक, टीआरएस नेता और नसरुलाबाद के सरपंच प्रणिल चंदर के समर्थकों ने शादनगर टोल प्लाजा पर कर्मचारियों पर हमला कर दिया और फीस भरने के लिए कहने पर तोड़फोड़ की.

कथित तौर पर सरपंच के फास्ट टैग खाते में पैसे खत्म हो गए, जिसके कारण बहस शुरू हुई थी. टोल प्लाजा के एक सीसीटीवी फुटेज में सरपंच के एक कार्यकर्ता को उस कार के चालक से बात करते हुए दिखाया गया है जिसमें सरपंच बैठा था. क्षण भर बाद, सरपंच बाहर आता है और टोल प्लाजा के कर्मचारियों से हाथापाई शुरू कर देता है. वीडियो वायरल होने पर शमशाबाद के डीसीपी ने कहा कि दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई शुरू की जाएगी. समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से डीसीपी आर जगदीश्वर रेड्डी ने कहा, “शादनगर टोल प्लाजा पर टोल प्लाजा कर्मचारियों और टीआरएस सरपंच के बीच बहस हुई. हमने दोनों पक्षों के खिलाफ मामले दर्ज किए क्योंकि दोनों ने शिकायत की थी. टोल प्लाजा पर हमला करने और तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी.”

Tags: Telangana, TRS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *