VIDEO: पैपराजी पर फिर भड़कीं तापसी पन्नू, राजू श्रीवास्तव के बारे में पूछने पर कहा-क्या बोलूं ?

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने रवैये की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कॉमेडियन एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन से जहां एंटरटेनमेंट जगत शोकाकुल हैं, फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बुधवार को कई बॉलीवुड एक्टर ने राजू की तस्वीर शेयर कर उनके निधन पर दुख जताया. वहीं तापसी को देख जब पैपराजी ने उन्हें घेर कर राजू के निधन पर रिएक्शन मांगा तो भड़क गईं और  ‘क्या बोलूं ?’ कहते हुए आगे बढ़ गईं. तापसी के इस रवैये की सोशल मीडिया यूजर्स आलोचना कर रहे हैं. तापसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि तापसी पन्नू को देख तमाम कैमरे और माइक उनकी तरफ बढ़ गए. एक ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर उनसे कुछ कहने के लिए कहा तो तापसी ने कहा क्या बोलूं ? और वहां सबको हटाते हुए कहा कि अरे भाई साहब, आप एक मिनट, आप एक मिनट..आप हटिए..आप हटिए…आप ऐसे मत करिए..थोड़ा हटिए..पीछे हटिए..और थैंक यू कहते हुए निकल गईं’.


तापसी पन्नू की आलोचना कर रहे यूजर्स
तापसी पन्नू का ये वीडियो देखते देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स उनके इस रवैये की निंदा कर रहे हैं. एक ने कहा कि ‘अब ये एरोगेंट हो गई है’, दूसरे ने कहा ‘कंगना रनौत 2.0’ तो तीसरे ने लिखा ‘इन लोगों को इतना क्यों पैप करते हो’.

कुछ यूजर्स सपोर्ट भी कर रहे
वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तापसी पन्नू के समर्थन में भी हैं. एक ने लिखा ‘इनकी सिक्योरिटी कहां है, बेचारी अपनी सिक्योरिटी भी खुद ही कर रही है’ तो दूसरे ने पैपराजी को आड़े हाथों लेते हुए कहा ‘इन लोगों को दूसरों से कोई मतलब नहीं..गिररना है तो गिर जाओ लेकिन फोटो दे दो’.

पहले भी पैपराजी पर भड़की थीं तापसी
हाल ही में तापसी पन्नू  ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 में रेड कार्पेट पर मीडिया इंटरैक्शन के दौरान पैपराजी पर भड़क गई थीं. तापसी ने कहा था ‘चिल्लाओ मत भाई, फिर ये लोग बोलेंगे कि एक्टर्स को तमीज नहीं हैं’. एक रिपोर्टर ने जब एक्ट्रेस से पूछा कि उनकी ‘दोबारा’  फिल्म को लेकर निगेटिव कैंपेन चलाया गया तो तापसी ने कहा था कि ‘किस फिल्म के खिलाफ नहीं चलाया गया’.

ये भी पढ़िए-6 Years of Pink: तापसी पन्नू के करियर में मील का पत्थर है ‘पिंक’, बिग बी रोल के लिए 5 मिनट में हो गए थे तैयार

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

Tags: Raju Srivastav, Taapsee Pannu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *