VIDEO: बेटी की पढ़ाई के लिए नहीं मिला लोन तो हाथ में बंदूक लेकर साधु पहुंचा बैंक और फिर…

नई दिल्ली: तमिलनाडु में बेटी की पढ़ाई के लिए एक साधु को बैंक से लोन की जरूरत थी, मगर बैंक ने उसे लोन देने से मना कर दिया. इस बात से साधु इस कदर खफा हुआ कि वह हथियार उठाकर बैंक लुटने चल दिया. दरअसल, यह घटना तमिलनाडु के तिरुवरुर की है, जहां प्राइवेट बैंक द्वारा लोने देने से इनकार करने पर साधु बंदूक लेकर बैंक लूटने पहुंचा था. इतना ही नहीं, इस दौरान साधु ने इस घटना का फेसबुक पर लाइव टेलीकास्ट भी किया.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साधु अपनी बेटी को उच्च शिक्षा दिलाने के लिए बैंक से लोन मांग रहा था. जब बैंक के स्टाफ ने उसे लोन देने से मना कर दिया और उसके फॉर्म को रिजेक्ट कर दिया, तब वह साधु चुपचाप घर चला गया और कुछ देर बाद एक बंदूक लेकर बैंक पहुंचा. उसने बैंक वालों को धमकाया भी कि अगर उसे लोन नहीं दिया गया तो वह बैंक लूट लेगा.

हालांकि, पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. बैंक लूटने आए साधु की पहचान तिरुमलाई सामी के रूप में हुई है, जो तिरुवरूर जिले के मूलंगुंडी गांव में ईदी-मिन्नल (थंडर एंड स्टॉर्म) संगमम चलाता है. साधु सामी ने अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए लोन की मांग करते हुए एक प्राइवेट बैंक से संपर्क किया था. उसकी बेटी चीन में मेडिकल की पढ़ाई कर रही है.

दरअसल, लोन के बदले बैंक स्टाफ ने साधु से प्रॉपर्टी के दस्तावेज मांगे थे, जिसे लेकर सामी ने आपत्ति जताई थी. साधु सामी ने सवाल किया था कि जब बैंक को पैसा ब्याज के साथ वापस मिल जाएगा, तो प्रॉपर्टी के पेपर क्यों मांगे जा रहे हैं. हालांकि, बैंक के अधिकारी नहीं माने और लोन देने से मना कर आवेदन रिजेक्ट कर दिया.


इसके बाद सामी अपने घर गया और राइफल लेकर सीधे बैंक वापस आ गया. वह बैंक में जाकर बैठ गया और स्मोक करने लगा. साथ ही बैंक के कर्मचारियों को धमकाने लगा. इस दौरान उसने अपने फेसबुक पेज पर इस घटना को लाइव कर दिया, जिसमें वह कहता है कि बैंक ने उसे लोन देने से मना कर दिया है, इसलिए अब वह बैंक लूटेगा. हालांकि, इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Tags: Tamil nadu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *