VIDEO: 'वो रो रही है'… पैसेंजर पर चिल्लाई Spicejet की एयर होस्टेस.. यात्री को विमान से उतारा

नई दिल्ली. इन दिनों फ्लाइट से जुड़ी घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, जो काफी हैरान कर देने वाली हैं. एयर इंडिया में पेशाब कांड के बाद अब स्पाइसजेट की फ्लाइट से जुड़ी घटना सामने आई है, जहां यात्री द्वारा दुर्व्यवहार करने पर फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने उसे नीचे उतार दिया. इस पूरे मामले पर स्पाइसजेट की तरफ से बयान जारी कर कहा गया कि 23 जनवरी, 2023 को स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन विमान को दिल्ली से हैदराबाद के निर्धारित किया गया था.

विमानन कंपनी ने बताया कि दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान, एक यात्री ने अनियंत्रित और अनुचित तरीके से व्यवहार किया. केबिन क्रू को परेशान किया. केबिन क्रू ने पीआईसी और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना की जानकारी दी. क्रू के साथ बदसलूकी करने वाले यात्री और उसके एक सह-यात्री को विमान से नीचे उतार दिया गया. इसके बाद सुरक्षा दल को सौंप दिया गया. बता दें कि इससे पहले भी विमान में यात्रियों का हंगामा देखने को मिला है.

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा एक्सेस किए गए वीडियो में, एक पुरुष यात्री महिला क्रू मेंबर के साथ कथित तौर पर बदसलूकी करता हुआ नजर आ रहा है. चालक दल ने आरोप लगाया कि यात्री ने चालक दल के एक सदस्य को अनुचित तरीके से छुआ था. दूसरी ओर, साथी यात्रियों ने दावा किया कि विमान में कम जगह होने के चलते यह घटना घटी. हालांकि यात्री ने बाद में लिखित तौर पर माफी भी मांगी.

इस महीने की शुरुआत में नौ जनवरी को नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने छह दिसंबर को पेरिस से नई दिल्ली जाने वाली एयरलाइन की उड़ान एआई-142 में यात्रियों के दुर्व्यवहार की दो घटनाओं के बाद एयर इंडिया के जवाबदेह प्रबंधक को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. बता दें कि एयर इंडिया की फ्लाइट में कथित तौर पर महिला के कंबल पर पेशाब करने के आरोप में यात्री अभी भी जेल में बंद है.

Tags: Spicejet, Viral video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *