VIDEO: हैदराबाद में T20 मैच के टिकटों को लेकर हंगामा, पुलिस लाठीचार्ज, कई लोग घायल

हाइलाइट्स

25 सितंबर को हैदराबाद जिमखाना मैदान में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाना है.
मैच के टिकट खरीदने के लिए फैंस हजारों की संख्या में जिमखाना मैदान पहुंचे थे.
भीड़ ज्यादा हो जाने पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है.

हैदराबाद. भारत में क्रिकेट के लेकर क्रेज जगजाहिर है. 25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच खेला जाएगा. इस मैच के टिकट खरीदने के लिए फैंस हजारों की संख्या में जिमखाना मैदान पहुंचे. भीड़ ज्यादा होने पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें कई लोग घायल हो गए.

बहरहाल, मैच के टिकटों की ऐसी मांग कोई आश्चर्य की बात नहीं है. हैदराबाद में पिछले तीन साल से कोई अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला गया है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठियों का प्रयोग किया है.

इस मैच के टिकटों की कालाबाजारी की भी खबर थी. इसे लेकर तेलंगाना के खेल मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ ने चेतावनी जारी की है कि जो लोग कालाबाजारी करते पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव राज्य की छवि खराब करने को बर्दाश्त नहीं करेंगे.

मालूम हो कि बुधवार भी टिकटों के लिए अफरातफरी मची थी. मंत्री ने ये चेतावनी बुधवार को जिमखाना मैदान में हुई घटना के मद्देनजर जारी की. दरअसल, बुधवार को टिकट हासिल करने की उम्मीद में जिमखाना मैदान में आए फैंस को खाली हाथ लौटना पड़ा था.

25 सितंबर को होगा भारत ऑस्ट्रेलिया T20 मैच
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा  T20 मैच 25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच भारतीय समयुनसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा. हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन के मुताबिक, टिकटों की बिक्री पेटीएम ऐप और पेटीएम इनसाइडर ऐप पर 15 सितंबर से शुरू हो गई थी.

Tags: Hyderabad, India vs Australia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *