VIDEO: 98 साल के बुजुर्ग को जेल से रिहा होने पर नहीं लेने आया कोई, जेल अधीक्षक ने किया ये काम

अयोध्या. सोशल मीडिया पर अयोध्या जेल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भावुक हो जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक 98 साल के बुजुर्ग व्यक्ति को जेल से रिहा किया गया है. बुजुर्ग ने अपनी सारी जिंदगी जेल में ही काट दी है, जिसके बाद 98 साल की उम्र में उन्हें जेल से रिहा किया गया है. जेल से रिहा करते वक्त बुजुर्ग को लेने के लिए कोई नहीं आया. पता नहीं उस बुजुर्ग के पास अपना कोई परिवार है भी या नहीं.

98 वर्षीय राम सूरत को एक मामले में जेल की सजा काटने के बाद उत्तर प्रदेश की अयोध्या जेल से रिहा कर दिया गया, जहां उन्हें पांच साल तक कैद में रखा गया था. बुजुर्ग शख्स को आईपीसी की धारा- 452, 323 और 352 के तहत दोषी ठहराया गया था. जेल से छूटने पर उस व्यक्ति को जेल कर्मचारियों ने विदाई दी. इसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

आपके शहर से (अयोध्या)

उत्तर प्रदेश
अयोध्या

उत्तर प्रदेश
अयोध्या

डीजी (जेल यूपी) द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में अयोध्या जेल के जिला अधीक्षक शशिकांत मिश्रा राम सूरत से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पुलिस उन्हें उनके स्थान पर छोड़ देगी. वीडियो में आगे, जेल अधीक्षक शशिकांत मिश्रा को बुजुर्ग व्यक्ति को कार तक ले जाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “परहित सरिस धर्म नहीं भाई. 98 वर्षीय श्री रामसूरत जी की रिहाई पर कोई लेने नहीं आया. अधीक्षक जिला जेल अयोध्या श्री शशिकांत मिश्रा की गाड़ी से उन्हें घर छोड़ा जा रहा है.

सूरत को 8 अगस्त, 2022 को रिहा किया जाना था, लेकिन 20 मई, 2022 को पता चला कि वह कोविड-19 से पीड़ित है और उसे 90 दिनों के पैरोल पर भेज दिया गया था. इस वीडियो को अभी तर हजारों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट कर जेल अधीक्षक शशिकांत मिश्रा की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें मानवता की मिशाल पेश करने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं.

Tags: Ayodhya, Uttar pradesh news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *