Viral News: अखबार भी नहीं पढ़ पाया दूल्हा तो दुल्हन ने कहा- Get Out, जानिए फिर क्या हुआ

औरैया: आजकल शादियों (Wedding) का सीजन चल रहा है. इस बीच शादी से जुड़ी कई अनोखी घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया (Auraiya) से सामने आया है, जिसके बारे में जानकर लोग दंग हैं. सोशल मीडिया पर अब इस खबर की खूब चर्चा हो रही है. दरअसल यहां एक दुल्हन ने शादी करने से तब इनकार कर दिया जब दूल्हा हिंदी का अखबार नहीं पढ़ (Groom Failed To Read Newspaper) पाया.

दुल्हन पक्ष का लड़के वालों पर आरोप

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम के अनुसार, औरैया के सदर कोतवाली इलाके के रहने वाले अर्जुन सिंह ने अपनी बेटी अर्चना की शादी बंशी तहसील के रहने वाले शिवम से तय की थी. शादी फिक्स करने के समय लड़की पक्ष को बताया गया था कि दूल्हा पढ़ा-लिखा है.

ये भी पढ़ें- ये हैं वो 6 टॉप सीक्रेट, जिनके बारे में महिलाएं पति के सामने कभी नहीं करती हैं जिक्र

इस बात पर भड़क गए दुल्हन के परिजन

बीते 20 जून को पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक, अर्चना और शिवम की शादी की रस्में हो रही थीं. इस बीच दुल्हन पक्ष को शक हुआ तो उन्होंने दूल्हे के सामने हिंदी का अखबार रखा, जिसे वह नहीं पढ़ पाया. इस पर दुल्हन पक्ष के लोग भड़क गए और शादी रोक दी.

बता दें कि अखबार न पढ़ पाने की वजह से न सिर्फ शादी बीच में रुक गई जबकि दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया गया है. एफआईआर के मुताबिक, दूल्हे को शादी में गिफ्ट के तौर पर एक बाइक और कैश भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी के बाद एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन ने पास की STET परीक्षा, तेजस्वी ने उठाए सवाल

वहीं लड़के पक्ष के लोगों का दावा है कि चश्मा नहीं होने की वजह से दूल्हा हिंदी का अखबार नहीं पढ़ पाया. हालांकि पुलिस ने दुल्हन के पिता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

LIVE TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *