Woh 3 Din: दिल को छू लेने वाली है संजय मिश्रा की फिल्म 'वो 3 दिन' की कहानी, जानें इसके बारे में

कलाकार: संजय मिश्रा, राजेश शर्मा, पायल मुखर्जी, चंदन रॉय सान्याल, पूर्वा पराग, अमज़द क़ुरैशी
निर्देशक: राज आशु

निर्माता: पंचम सिंह

लेखन: सीपी झा

रेटिंग: 3.5/5

हिंदी सिनेमा जगत के मंझे हुए कलाकार संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) बिहार से ताल्लुक रखते हैं और फिल्मों में उनका बिहारी टोन भी दर्शकों को खूब पसंद आता है. वो जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो कमाल ही कर जाते हैं. उनकी फिल्मों को बड़े ही चाव से लोग देखना भी पसंद करते हैं. ऐसे में अब एक्टर एक गांव में रहने वाले रिक्शा चालक की जिंदगी की कहानी को लेकर आए हैं, जिसमें उनका अदायगी को आप काफी पसंद करने वाले हैं. इस फिल्म का नाम ‘वो 3 दिन’ है. इसकी कहानी और संजय मिश्रा का अभिनय आपके दिल को छू जाने वाला है.

कैसी है कहानी?

फिल्म ‘वो 3 दिन’ उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव में रहने वाले रामभरोसे नामक एक रिक्शा चालक की कहानी है, जो दिनभर रिक्शा चलाकर अपने परिवार को ख़ुश रखने के सपने देखता है और उनकी जिंदगी में परिवर्तन लाने के लिए हर संभव कोशिश करता है. मगर एक दिन रामभरोसे को एक ऐसी सवारी मिल जाती है जो 3 दिनों तक अपने एक ‘सीक्रेट मिशन’ के लिए उस रिक्शा चालक के रिक्शा को किराये पर ले लेता है. यहीं से रामभरोसे की जिंदगी में रोमांच की शुरुआत होती है, जो उन्हें ऐसी ऐसी जगहों पर ले जाती है, जिसकी कल्पना भी उन्होंने कभी नहीं की होती है.

राज आशु द्वारा निर्देशित और पंचम सिंह द्वारा निर्मित फिल्म ‘वो 3 दिन’ गांव के जीवन को इस वास्तविकता के साथ उकेरती है. इसे देखकर आपको लगेगा कि आप भी उसी गांव का एक हिस्सा हैं और इसमें कहीं ना कहीं आप खुद को खोजेंगे. इस रिक्शावाला की कहानी के आप गवाह बनने वाले हैं. इसमें आपको संजय मिश्रा एक रिक्शावाला की भूमिका में एंटरटेन करने वाले हैं.

फिल्म ‘वो 3 दिन’ की कहानी को जहां कसी हुई है वहीं इसका डायरेक्शन भी कमाल का है. इसमें मूवी में जिस तरह से सभी एक्टर्स को स्क्रीन स्पेस दिया गया है और कहानी को एक-एक करके आगे बढ़ाया गया है उसने ये साबित कर दिया है कि भले ही फिल्म का बजट कम हो अगर कहानी बेहतरीन है और उसका नजरिया बड़ा है तो वो कमाल ही कर जाएगी और लोग उसे देखेंगे भी. अच्छा नजरिया होगा तभी एक बेहतरीन फिल्म बनाई जा सकती है. फिल्म ‘वो 3 दिन’ ना सिर्फ एक मनोरंजक फिल्म है. ये गांव के जीवन की कठिनाइयों और अच्छाइयों को भी बड़े मार्मिक अंदाज में पेश करती है. इसे 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

अगर फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें संजय मिश्रा के साथ-साथ जेश शर्मा, चंदन रॉय सान्याल, पूर्वा पराग, पायल मुखर्जी और अमज़द कुरैशी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. मूवी के सभी कलाकारों ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है. इसका लेखन सीपी झा ने किया है. यह फिल्म कहीं भी बोरियत का एहसास नहीं कराती है और पूरी मूवी के दौरान दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखती है.

Tags: Sanjay Mishra

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *