YouTuber Bobby Kataria को म‍िली बड़ी राहत, कोर्ट ने फ्लाइट में 'स्‍मोक‍िंग' करने के मामले में दी अग्र‍िम जमानत

हाइलाइट्स

13 अगस्‍त को बॉबी कटार‍िया का स्पाइस जेट की फ्लाइट में धूम्रपान करने का मामला सामने आया था
दिल्ली की कोर्ट ने जारी किया था गैर जमानती वारंट

नई द‍िल्‍ली. फ्लाइट में धूम्रपान करने वाले सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और यूट्यूबर (YouTuber) बॉबी कटारिया को पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) से बड़ी राहत म‍िल गई है. कोर्ट ने बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) को अग्रिम जमानत दे दी है.

बताते चलें क‍ि गत 13 अगस्‍त को बॉबी कटार‍िया का स्पाइस जेट की फ्लाइट में धूम्रपान करने का मामला सामने आया था और स्‍पाइस जेट की ओर से जसबीर स‍िंह ने आईजीआई एयरपोर्ट पुल‍िस स्‍टेशन में बॉबी के खि‍लाफ श‍िकायत दर्ज कराई गई थी. इस मामले में वीड‍ियो वायरल होने के चलते भी पुल‍िस ने मामला दर्ज कर ल‍िया था. इसके बाद इस मामले में दिल्ली की कोर्ट ने गैर जमानती वारंट भी जारी किया था.

बॉबी कटारिया अब भी दिल्ली पुलिस की गिरफ्त से बाहर, जारी हुआ लुक आउट सर्कुलर

इस बीच देखा जाए तो वायरल वीडियो को जनवरी का बताया गया. वीडियो वायरल होने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

[embedded content]

एयरलाइन मैनेजर की शिकायत पर कटारिया पर दिल्ली पुलिस के सेक्शन 3(1)(C) सिविल विमानन सुरक्षा विधिविरुद्ध कार्यदमन अधिनियम, 1982 के तहत मामला दर्ज किया गया. बॉबी कटार‍िया ने इस मामले में सफाई भी दी थी क‍ि वह उसकी अपकम‍िंग बायोप‍िक फ‍िल्‍म का ह‍िस्‍सा था. साथ ही कहा था क‍ि यह वीड‍ियो साल 2019 में दुबई एयरपोर्ट पर शूट क‍िया गया था.

कटारिया के इंस्टाग्राम पर 6.3 लाख फॉलोअर हैं. उनका वीडियो वायरल होने पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस घटना की जांच के आदेश दिए थे. यात्रियों को विमान में लाइटर ले जाने और धूम्रपान करने की अनुमति नहीं है.

Tags: Delhi news, Patiala House Court, Spicejet, Youtuber

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *